Airtel ने मुफ्त Disney+ Hotstar वीआईपी सब्सक्रिप्शन के साथ 401 रुपये का प्रीपेड पैक लॉन्च किया

0
50
hotstar

भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनियों में से एक Airtel ने लॉकडाउन के बीच में उपयोगकर्ताओं के लिए एक और रोमांचक प्रीपेड डेटा पैक की घोषणा की है। Bharti Airtel ने अपने प्रीपेड पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नए 401 रुपये वाला डेटा प्लान लेकर आई है जो Disney + Hotstar VIP के एक साल के सब्सक्रिप्शन के साथ बंडल में आता है। इसके अलावा, इस नए प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों के लिए 3GB हाई-स्पीड डेटा भी मिलेगा लेकिन इसमें कॉलिंग या एसएमएस बेनिफिट्स शामिल नहीं हैं।

hotstar

एयरटेल का नया 401 रुपये वाला प्लान कोरोना लॉकडाउन के बीच पेश किया गया है। जब Disney+ Hotstar, Amazon Prime Video और Netflix जैसे OTT ऐप्स की डिमांड काफी बढ़ गई है। Disney+ Hotstar स्ट्रीमिंग ऐप हाल ही में अमेज़न प्राइम, नेटफ्लिक्स जैसे मौजूदा खिलाड़ियों और Zee5 और Altajaji जैसे स्थानीय ऐप के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए इस महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था और एक सप्ताह के भीतर, Disney+ Hotstar ने 8 मिलियन ग्राहक जोड़े। नई डेटा प्लान योजना स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को और अधिक ग्राहक प्राप्त करने में मदद करेगी।

hotstar

नए प्लान की कीमत 401 रुपये है और एक साल के लिए Disney+ Hotstar वीआईपी सब्सक्रिप्शन के साथ बंडल में आता है। आपको बता दे की कंपनी के नए 401 रुपये वाले प्लान को 399 रुपये की वैल्यू वाले एक साल के Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ एयरटेल की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस सब्सक्रिप्शन के तहत शोज, मूवीज, Disney+ के किड्स कंटेंट, एक्सक्लूसिव Hotstar स्पेशल्स और लाइव स्पोर्ट्स देखने को मिलेंगे। साथ ही इस सब्सक्रिप्शन में इंडियन टीवी शोज और नई फिल्मों के प्रीमियर का भी अर्ली ऐक्सेस मिलेगा। यह प्लान प्रीपेड चार्जिंग पेज में ’डेटा’ सेक्शन के तहत पाया जा सकता है। जबकि उपयोगकर्ताओं को 3 जीबी डेटा मिलता है, उन्हें इस पैक में कॉलिंग या एसएमएस का लाभ नहीं मिलता है। साथ ही, यह मुंबई, एनसीआर, दिल्ली और चेन्नई सहित चुनिंदा सर्किलों से उपलब्ध हो सकता है।

hotstar

आप अपने एयरटेल कनेक्शन के साथ वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस को 401 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी खत्म होने के बाद भी ऐक्सेस कर पाएंगे। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि स्ट्रीमिंग सेवा की वीआईपी सदस्यता ज्यादातर क्षेत्रीय भाषा की फिल्में और शो प्रदान करती है। यहां तक ​​कि उक्त भाषाओं में Disney+ शो भी देखे जा सकते हैं। Disney+ Hotstar की पूरी सुविधाओ का लाभ उठाने के लिए, प्रीमियम सेवा की कीमत प्रति वर्ष 1,499 रूपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here