Corona Vaccine को लेकर शुरू हुई राजनीति, अखिलेश यादव ने कहा नहीं लगवाऊंगा टीका बोले- मुझे ‘BJP की वैक्सीन’ पर भरोसा नहीं

0
154
akhilesh yadav

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शनिवार को लखनऊ में बड़ा बयान दिया. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा है कि उन्हें बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है. मैं बीजेपी की कोरोना वैक्सीन को नहीं लगवाऊंगा. शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश ने भारत सरकार की कोरोना वैक्सीन को बीजेपी का वैक्सीन करार दिया. अखिलेश यादव ने भले ही वैक्सीन को बीजेपी का करार दिया हो लेकिन केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने लोगों से अपील की कि वे किसी भी तरह के अफवाहों पर ध्यान न दें. ड्राई रन की प्रगति की समीक्षा करते हुए उन्होंने कहा कि वैक्सीन की सुरक्षा को लेकर किसी अफवाह पर ध्यान न दें.

ये भी पढ़ें:- BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत, कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही है. ताली और थाली से ही कोरोना को भगवा दें ना. उन्होंने कहा, “मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा. मैं बीजेपी की वैक्सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं. जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी. हम बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवा सकते हैं.” बता दें कि आज पूरे देश में कोरोना टीकाकरण के लिए पूर्वाभ्यास (ड्राई रन) चल रहा है. ड्राई रन का मकसद टीकाकरण के लिए सरकार की तैयारियों को परखना है. लेकिन इसी बीच आए अखिलेश यादव के बयान ने कोरोना वैक्सीन पर भी एक राजनीतिक बहस छेड़ दी है.

ये भी पढ़ें:- एक और किसान ने की आत्महत्या अपनी सुसाइड नोट में आखिरी इक्छा जाहिर की, ‘दिल्ली बॉर्डर पर हो अंतिम संस्कार’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here