कल बंगाल में PM मोदी की रैली में शामिल होंगे मिथुन, अक्षय कुमार के आने की भी अटकलें

0
22
akshay kumar

7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में बांग्ला फिल्मों के सुपरस्टार के अलावा बॉलीवुड स्टार्स की भी रैली में शामिल होने की खबरें आ रही हैं. खबरें है कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के पूर्व राज्यसभा सदस्य मिथुन चक्रवर्ती और सुपरस्टार अक्षय कुमार रविवार को पीएम मोदी की रैली में मौजूद रह सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि सूत्रों ने यह जानकारी दी है प्रधानमंत्री मोदी के साथ दोनों फिल्मी सितारे मंच शेयर कर सकते हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और केंद्रीय पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, ‘मैंने मिथुन चक्रवर्ती जी से टेलीफोन पर बात की है, वह आज आने वाले हैं. मैं उनके साथ एक विस्तृत चर्चा के बाद ही टिप्पणी कर पाऊंगा.’ भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व टीएमसी सांसद मिथुन चक्रवर्ती को ब्रिगेड परेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री मोदी की रैली के दौरान मंच पर शामिल होने के लिए भी आमंत्रित किया था.

ये भी पढ़ें:- Road Safety World Series: Virender Sehwag ने 35 गेंदों पर ठोके 80 रन, भारत 10 विकेट से जीता

16 फरवरी को मोहन भागवत ने मिथुन चक्रवर्ती के घर पर उनसे मुलाकात की थी यह मुलाकात करीब 1 घंटे तक चली थी जिसके बाद से ही अभिनेता के भारतीय जनता पार्टी के अंदर शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं. अभिनेता के बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर पश्चिम बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष और सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि, ‘अगर मिथुन चक्रवर्ती पार्टी में आते हैं तो यह हमारी पार्टी के साथ ही बंगाल के लिए भी अच्छा रहेगा. अगर वह एक ऐसे मंच पर आते हैं जहां पीएम हैं, तो बंगाल के लोग खुश होंगे.’ ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने राज्यसभा भेजा था और वह अप्रैल 2014 से दिसंबर 2016 तक सदन में रहे थे. पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं जो कि 27 मार्च से शुरू हो रहे हैं और 29 अप्रैल को अंतिम दौर का मतदान होना है. मिथुन चक्रवर्ती शारदा घोटाला सामने आने के बाद जांच एजेंसियों के निशाने पर आ गये थे. यहां तक कि प्रवर्तन निदेशालय के अफसरों के सामने पूछताछ के लिए भी उन्हें पेश होना पड़ा था.

ये भी पढ़ें:- ड्राइविंग लाइसेंस के लिए RTO के चक्कर लगाने की जरूरत नहीं, अब घर बैठे रीन्यू हो जाएगा DL ऑनलाइन मिलेंगी ये 18 सुविधाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here