ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बाबा का ढाबा, बुजुर्ग दंपती के चेहरे पर लौटी मुस्कान

0
123
BABA KA DHABA

सोशल मीडिया पर बुधवार को एक बुजुर्ग दंपती का वीडियो जमकर वायरल हुआ। वीडियो में बुजुर्ग दंपती ने बताया कि वो मालवीय नगर में एक ढाबा चलाते हैं. मगर काम कम होने की वजह से बुजुर्ग रो पड़े. बुजुर्ग के आंसू देखकर लोगों का दिल पसीजा और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उनके आंसू देखकर बहुतों का दिल पसीज गया और अब देशभर से लोग इनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं. सोशल मीडिया में काफी ताकत है, एक ही दिन में ये किसी को भी फर्श से अर्श और वापस अर्श से फर्श पर पहुंचा सकता है. वीडियो सामने आने के बाद सुबह से ही लोगों की भारी भीड़ ढाबे पर नजर आई. आलम यह हुआ कि 11:00 बजते-बजते ढाबे का सारा खाना खत्म हो गया.

ये भी पढ़ें:- TRP रेटिंग के हेरफेर को लेकर Republic TV समेत 3 चैनलों के ख‍िलाफ मुंबई पुलिस ने किया बड़ा खुलासा हो रही जांच

इस वीडियो को कई बड़ी हस्तियों ने भी ट्वीट किया और बुजुर्ग की मदद करने को कहा. वीडियो वायरल होने के कुछ ही देर बात बाबा का ढाबा में लंबी लाइन लग गई. दूर-दूर से लोग ढाबे की स्पेशल पनीर खाने आ रहे हैं. इतना ही भारत के स्टार स्पिनर आर अश्विन और बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर भी मदद के लिए आगे आईं. इसके साथ ही सोशल मीडिया में #BABAKADHABA टॉप ट्रेंड कर रहा है. कोई बाबा के ढाबे से खाना पैक करवाकर घर लेकर जाता दिखा. बाबा के चेहरे पर आज कुछ अलग ही खुशी थी. जिस बाबा की आंखों में कल तक आंसू थे, वो आज खुशी में तब्दील हो गए हैं.
खिलखिलाते चेहरे के साथ बाबा कांता प्रसाद ने कहा भगवान का शुक्रिया ओर गौरव जिसने मेरा दर्द देश के सामने रखा उसका भी. बाबा ने बताया कि वह पिछले 30 साल से ढाबा चलाते हैं. कभी इतने लोग नहीं आए.

ये भी पढ़ें:- केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का लंबी बीमारी के बाद निधन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here