तेजस्वी की रैली में भारी संख्या में पहुंच लोग, इसे देखकर बढ़ सकती है NDA की टेंशन

0
197
tejashwi yadav

आगामी बिहार विधान सभा इलेक्शन में सभी पार्टियां बिहार में ताबड़तोड़ रैली कर रही है और अपनी सारी ताकत इसमें झोंक दी है. वहीं, तेजस्वी यादव ने आज अपनी रैली का ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख एनडीए की टेंशन जरूर बढ़ सकती है. इस बार भी बिहार में विधानसभा चुनाव बेहद दिलचस्प हो गया है. किसी के लिए भी ये अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि एनडीए या महागठबंधन में कौन जीत सकता है. बिहार विधानसभा चुनाव पर पूरे देश की नजर रहती है. कहा जाता है कि केंद्र की सत्ता बिहार और यूपी के रास्ते ही जाती है.

ये भी पढ़ें:- IPL 2020: कोहली ने चेन्नई को हराने के बाद MS Dhoni को गले से लगाया

सभी पार्टियां बिहार में ताबड़तोड़ रैली कर रही है और अपनी सारी ताकत इसमें झोंक दी है. वहीं, तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने आज अपनी रैली का ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख एनडीए की टेंशन जरूर बढ़ सकती है. दरअसल, यह वीडियो तेजस्वी के बुधवार की रैली की है जिसमें भारी संख्या में लोग नजर आ रहे हैं.

इसके पहले भी तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए कहा था, ‘महागठबंधन की सभाओं में उमड़ रहा जनसैलाब लोगों के लिए भीड़ हो सकती है लेकिन मेरे लिए यह करोड़ों बिहारवासियों की आकांक्षाएं, सपने और उम्मीदें है जिन्हें पूरा करना है. गुरुआ विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन के युवा राजद प्रत्याशी श्री विनय कुमार के पक्ष में जुटा जनसमर्थन.’

ऐसा नहीं है कि यह पहली रैली है जिसमें काफी संख्या में लोग पहुंचे हैं. इतना ही नहीं वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि तेजस्वी का क्रेज किस कदर लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. कोरोना की गाइडलाइन के बावजूद भारी संख्या में लोग तेजस्वी की रैली में पहुंच रहे हैं और इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी जमकर हो रही है और तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में दर्दनाक घटना, मंदिर की जमीन के विवाद में 6 दबंगों ने पुजारी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here