BJP सांसद तेजस्वी सूर्या के आरोपों से घिरी उनकी ही पार्टी, रिश्वत लेकर मरीजों को दिए जा रहे हैं बेड

0
5
तेजस्वी सूर्या

कोरोना संकट के बीच कर्नाटक की बीजेपी सरकार पर अब बीजेपी के ही नेताओं ने सवाल खड़े कर दिए हैं. बेंगलुरु दक्षिण से भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) ने महानगरपालिका अधिकारियों पर रिश्वत लेकर अस्पतालों में बेड देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि राज्य के अंदर कोरोना से हालात बहुत ज्यादा खराब हैं, अस्पतालों में मरीजों के लिए बेड का इंतजाम नहीं है और इतना ही नहीं प्रशासन के द्वारा बेड दिलाने के लिए रिश्वत भी ली जा रही है. इसके बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि अन्य से पूछताछ की जा रही है. जिन्हें गिरफ्तार किया गया है, उनकी पहचान रोहित और नेत्रा के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें:- जेल से आते ही लालू यादव एक्शन के मूड में, RJD विधायकों के साथ करेंगे वर्चुअल मीटिंग, जल्द होगी बैठक

बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) ने कहा है कि ब्रुहट बेंगलुरु महानगर पालिके (बीबीएमपी, शहर का नगर निगम) के अधिकारी, बाहर के एजेंट और वॉर रूम और कॉल सेंटर के प्रभारी लोग बेड दिलाने के नाम पर रिश्वत ले रहे हैं. एक बेड के लिए कथित तौर पर 25 हजार से 50 हजार रुपए वसूलते थे. पुलिस ने उनके बैंक अकाउंट से 1.05 लाख रुपए बरामद किए हैं. उनका दावा है कि पिछले 1 हफ्ते के अंदर राज्य के अंदर ऐसे 4000 से अधिक मामले सामने आए हैं. बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) ने कहा, ‘यह सबसे घृणित है जो एक महामारी के दौरान हो सकता है.’ मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने इसमें शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई का वादा किया है. हालांकि, अभी तक बीबीएमपी ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

ये भी पढ़ें:- Bengal Violence:बंगाल में भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं के साथ रेप की खबरें निकली झूठी कापड़ी बोले- मीडिया और BJP नेता पर केस करो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here