IPL 2021: हरप्रीत बरार का ट्वीट वायरल, अक्षय कुमार से तुलना करने पर भड़क उठे थे बोले – पैसों के लिए पगड़ी नहीं पहनते

0
12
harpreet brar

पंजाब किंग्स (PBKS) ने शुक्रवार को आईपीएल 2021 के 26 वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 34 रन से हरा दिया. पंजाब किंग्स (PBKS) के ऑलराउंडर हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच में अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. गेंदबाज हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) ने आल राउंडर प्रदर्शन के दम पर मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया. हरप्रीत बरार का प्रदर्शन कई मायनों में खास था, क्योंकि उनके द्वारा लिए गए 3 विकेट उन बल्लेबाजों के थे जो अपनी तूफानी पारियों के लिए जाने जाते हैं. पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर बरार पंजाब के मोगा के रहने वाले हैं. बीते हफ्ते एक सोशल मीडिया यूजर ने उनकी तुलना फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ में काम करने वाले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से की थी. लेकिन हरप्रीत को ये बात रास नहीं आई और उन्होंने ट्रोल करने वाले को जवाब देते हुए अक्षय कुमार पर कटाक्ष किया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें:- IPL 2021: विराट कोहली का वीडियो वायरल मैच हारने के बाद आउट करने वाले गेंदबाज के पास पहुंचे

दरअसल अक्षय से उनकी ये तुलना फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ में अक्षय कुमार के सरदार वाले लुक की वजह से हुई थी. हरप्रीत बरार को ये पसंद नहीं आया. ट्रोलर्स को जवाब देते हुए हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) ने फिल्म स्टार अक्षय कुमार पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि वो पैसों के लिए पगड़ी नहीं पहनते हम. बररा ने इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर सवाल के स्क्रीनशॉट के साथ अपने ट्विटर अकाउंट पर ये जवाब दिया. इसी के साथ क्रिकेटर हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) ने I Support Farmers हैशटैग का प्रयोग किया. आपको बता दें कि किसानों के आंदोलन में शामिल लोगों ने अक्षय कुमार समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स का बायकाट करने की बात कही थी. हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) का तीसरा आईपीएल सीजन है लेकिन उन्होंने अपने करियर में केवल चार मैच खेले हैं. शुक्रवार को वह आईपीएल 2021 में अपना पहला मैच खेल रहे थे.

ये भी पढ़ें:- Adar Poonawalla: सीरम इंस्टीट्यूट के CEO अदार पूनावाला पत्नी और बच्चों संग ब्रिटेन पहुंचे, बोले- मिल रही थीं वैक्सीन को लेकर पावरफुल लोगों के धमकियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here