शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने मीडिया पर निशाना साधा – ज़ुबान तो हाथरस की बेटी की काटी गई है फिर आख़िर मीडिया की आवाज़ क्यूँ नहीं निकल रही

0
40
imran

उत्तर प्रदेश के हाथरस में दो हफ्ते पहले रेप और प्रताड़ना का शिकार बनी 20 साल की पीड़िता की दिल्ली के अस्पताल में मंगलवार को मौत हो गई. इस घटना के बाद देशभर में लोगों के भीतर जबरदस्त आक्रोश है. इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश की योगी सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है. पीड़िता के साथ पहले आरोपियों ने गैंगरेप किया और उसके बाद वह किसी से बोल न सकें इसके लिए उसकी जीभ काट दी गई. इतना ही नहीं उसके साथ मारपीट कर रीढ़ की हड्डी तोड़ दी. इस केस ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी, एक बार फिर पूरे देश को निर्भया केस याद आ चुका है.
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शाहजहांपुर और अब हाथरस में हुई रेप की घटनाओं ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है.

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कई नेताओं ने इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जवाब मांगा है. हाथरस गैंगरेप कांड पर शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने मीडिया पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि “ज़ुबान तो उस गैंगरेप की शिकार बिटिया की काटी गई है. आख़िर मीडिया की आवाज़ क्यूँ नहीं निकल रही ?” सरकार के पैसे पर पल रही गोदी मीडिया इस वक़्त लोगों का ध्यान देश की असली समस्यायों से परे कंगना-कंगना, रिया-रिया चिल्लाने में व्यस्त हैं. भाजपा की चाटुकारिता कर रहे मीडिया का काम सच दिखाना नहीं, सच को छुपाकर फ़ालतू के मुद्दे दिखाते रहने का बन गया है. सोशल मीडिया पर पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए आवाज़ उठाई जा रही है. लेकिन मीडिया द्वारा इस खबर पर चुप्पी साधे रखना शर्मनाक है.

ये भी पढ़ें:- हाथरस: गैंगरेप पीड़िता दलित युवती ने दिल्ली में अस्पताल के बिस्तर पर दम तोड़ा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here