IPL 2020: कोहली ने चेन्नई को हराने के बाद MS Dhoni को गले से लगाया

0
78
dhoni and kohli

इंडियन प्रीमियर लीग(Indian Premier League) के 25वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai super Kings)की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) से हुई. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने चेन्नै सुपरकिंग्स (CSK) की 37 रन से हराकर टूर्नमेंट में अपनी चौथी जीत दर्ज कर ली है. टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने कप्तान विराट कोहली की 52 गेंद में नाबाद 90 रन की आक्रामक अर्धशतकीय पारी के दम पर शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 37 रन से शिकस्त दी. कोहली ने अपनी पारी के दौरान चार चौके और चार छक्के जमाये. उन्होंने सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल (34 गेंद में 33 रन, दो चौके और एक छक्का) के साथ दूसरे विकेट के लिये 53 रन और फिर शिवम दुबे (नाबाद 22) के साथ पांचवें विकेट के लिये नाबाद 76 रन की भागीदारी की. कोहली के टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने चार विकेट पर 169 रन बनाये जिसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 132 रन ही बना सकी. मैन ऑफ द मैच का खिताब विराट कोहली (Virat kohli) को दिया गया.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में दर्दनाक घटना, मंदिर की जमीन के विवाद में 6 दबंगों ने पुजारी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

विराट को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। विराट के बाद आरसीबी के लिए क्रिस मॉरिस (3/19) ने तीन और वॉशिंग्टन सुंदर (2/16) विकेट अपने नाम किए. सुपरकिंग्स की यह इस सीजन 5वीं हार है, जबकि टूर्नमेंट में उसका आधा सफर (7मैच) पूरा हो चुका है. आईपीएल में हर बार प्लेऑफ में पहुंची सीएसके के लिए इस बार यह सफर मुश्किल होता दिख रहा है. कोहली ने अपनी पारी के दम पर अपनी टीम के स्कोर को सम्मानजनक स्कोर तक ले गए. बता दें कि हार के बाद किंग कोहली सीएसके के कप्तान धोनी (Dhoni) से मिले और उनके गले से भी लगाया.
सोशल मीडिया पर धोनी और कोहली की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. फैन्स कोहली के इस अदा को देखकर काफी खुश हैं. कोहली हमेशा से धोनी (MS Dhoni) को सम्मान देते हैं. विराट ने ऐसा कई बार कहा है कि धोनी ही उनके कप्तान हैं और हमेशा रहेंगे. इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद शायद पहली बार कोहली अपने आदर्श धोनी से मिले.

ये भी पढ़ें:- ‘विंड टरबाइन से पानी’, पीएम मोदी के आइडिया का राहुल गांधी ने बनाया मजाक, बीजेपी ने किया पलटवार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here