कंगना रनौत को मुंबई यात्रा से पहले ‘Y’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गयी

0
194
kangana

अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना सुशांत राजपूत के आत्‍महत्‍या मामले में बयान दिए जाने के चलते बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं. कंगना के पिता ने मुंबई में उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी. इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उन्‍हें वाई श्रेणी की सुरक्षा व्‍यवस्‍था उपलब्‍ध करवाई है. उन्‍होंने मुंबई को लेकर भी जो बयान दिया था उस पर फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े लोगों ने कमेंट किए थे. एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की पहली कलाकार बन गयी है जिन्हे केंद्रीय गृह मंत्रालय ने ‘y’ प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है.

महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना नेता संजय राउत के साथ चल रही खींचतान के बीच कंगना रनौत 9 सितंबर को मुंबई में उतरने वाली हैं. सूत्रों ने कहा है, शिवसेना नेताओं के साथ चल रहे टकराव के बीच, कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी जाएगी. भारत में वाई श्रेणी की सुरक्षा का आनंद लेने वाले वीआईपी के पास कमांडो सहित 11 कर्मियों के साथ एक सुरक्षा आवरण होता है. कंगना रनौत ने अपनी सुरक्षा पर प्रतिक्रिया देते हुए गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया है.
कंगना ने कहा है, “यह इस बात का प्रमाण है कि कोई भी फासीवादी ताकतें राष्ट्रवादी आवाज़ों को दबाने में सक्षम नहीं होंगी। मैं अमित शाह की ऋणी हूँ, जो मुझे वर्तमान स्थिति को देखते हुए बाद में मुंबई आने के लिए कह सकते थे, लेकिन उन्होंने एक बेटी के शब्दों का सम्मान किया। इस देश के लिए। जय हिंद। ”

ये भी पढ़ें:- दुनिया ने भी माना LAC पर भारत ने ‘ड्रैगन’ को दौड़ाया, बैकफुट पर पहुंचा चीन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here