Kieron Pollard की तूफानी पारी से मचा तहलका, पोलार्ड ने जड़ दिए 6 गेंद पर 6 छक्के, युवराज सिंह के रेकॉर्ड की बराबरी

0
68
kieron pollard

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड इंटरनेशनल क्रिकेट में एक ओवर में छह छक्के लगाने वाले तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं. वेस्टइंडीज के धुरंधर बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 6 गेंद पर 6 छक्के जड़कर तहलका मचा दिया है. उन्होंने इंटरनैशनल क्रिकेट में एक ओवर में छह छक्के लगाने का कारनामा किया है. पोलार्ड ऐसा करने वाले पहले वेस्टइंडियन क्रिकेटर हैं. युवराज सिंह और हर्शल गिब्स महज ऐसे दो बल्लेबाज हैं, जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में एक ओवर में छह छक्के लगाए हैं. कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अपने तूफान में श्रीलंकाई गेंदबाजों को उड़ा दिया. एंटिगा में खेले गए इस टी-20 मैच में कीरोन पोलार्ड ने 11 गेंदों पर 38 रनों की विस्फोटक पारी खेली.

ये भी पढ़ें:- राकेश टिकैत के बयान से बढ़ी बेचैनी, किसान आंदोलन के समर्थन में इसी महीने पहले BJP सांसद का होगा इस्तीफा

अकीला धनंजय ने अपने दूसरे ओवर में हैट्रिक ली और फिर तीसरे ओवर में 36 रन लुटा डाले. इंटरनेशनल क्रिकेट में एक ही मैच में हैट्रिक और छह छक्के लुटाने वाले धनंजय पहले गेंदबाज बन गए हैं. कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने श्रीलंकाई गेंदबाज अकीला धनंजय की धज्जियां उड़ाते हुए 6 गेंदों पर 6 छक्के ठोक दिए. इस दौरान कीरोन पोलार्ड का स्ट्राइक रेट 350 के करीब रहा था. पोलार्ड ने युवराज सिंह के टी-20 इंटरनेशनल में छह छक्के लगाने के 14 साल बाद इस रिकॉर्ड की बराबरी की है. कीरोन पोलार्ड की बदौलत मेजबान वेस्टइंडीज ने पहले टी-20 इंटरनेशनल मैच में चार विकेट से जीत दर्ज की. इस जीत के साथ वेस्टइंडीज ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

ये भी पढ़ें:- 20 साल बाद निर्दोष निकले विष्णु आगरा के केंद्रीय कारागार से रिहा, विष्णु ने मांगी मदद बोला- वरना करनी पड़ेगी आत्महत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here