जेल से आते ही लालू यादव एक्शन के मूड में, RJD विधायकों के साथ करेंगे वर्चुअल मीटिंग, जल्द होगी बैठक

0
3
lalu yadav

आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव (lalu prasad yadav) करीब 3 साल बाद जेल से बाहर निकलने के बाद एक्शन मोड में आ चुके हैं. लालू प्रसाद यादव (lalu prasad yadav) ने सभी विधायकों की वर्चुअल मीटिंग बुलाई है. 1 से 2 दिनों के भीतर लालू प्रसाद यादव (lalu prasad yadav) सभी विधायकों के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे ऐसी बात कही जा रही है. तेजस्वी यादव की सलाह पर लालू यादव (lalu prasad yadav) जल्द ही अपने विधायकों से वर्चुअल मीटिंग करने वाले हैं. पार्टी की तरफ से जल्द ही तारीखों का ऐलान कर दिया जायेगा . बताया जा रहा है कि बिहार में लगातार बढ़ते संक्रमण के बीच लालू प्रसाद (lalu prasad yadav) अपनी तरफ से विधायकों को जनता की सेवा का टिप्स देंगे. लंबे अरसे से बिहार की राजनीति से गायब लालू की पार्टी के कई विधायकों से ये पहली बातचीत भी होगी.

ये भी पढ़ें:- Bengal Violence:बंगाल में भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं के साथ रेप की खबरें निकली झूठी कापड़ी बोले- मीडिया और BJP नेता पर केस करो

लालू प्रसाद यादव (lalu prasad yadav) साथ ही कई अन्य बिंदुओं पर विधायकों के साथ चर्चा करेंगे और विधायकों को इस दौरान सेफ रहते हुए कैसे जनता की सेवा और मदद करना है उसपर भी चर्चा और विचार विमर्श करेंगे. आरजेडी की तरफ से पहले ही अपने विधायकों को लोगों की हर संभव मदद करने का निर्देश दिया गया है. लालू यादव (lalu prasad yadav) और तेजस्वी इन वर्चुअल बैठकों के जरिए बिहार के विभिन्न इलाकों में कोरोना से परेशान लोगों और उनको मिल रही स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लेंगे. तेजस्वी समेत पार्टी के कई विधायकों ने अपने इलाकों में स्वास्थ्य सुविधाओं का इंतजाम करने के लिए अपनी विधायक  निधि से अनुशंसा भी की है. बता दें कि लालू प्रसाद यादव (lalu prasad yadav) की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए सजा की आधी अवधि पूरी करने के आधार पर उनको दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में जमानत प्रदान की जा चुकी है.

ये भी पढ़ें:- शहाबुद्दीन दिल्ली में दफन, सिवान में दफनाना चाहते थे नहीं मिल इजाजत, बेटा ओसामा रहा मौजूद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here