BJP में शामिल हुए Mithun Chakraborty, कोलकाता में Mithun Chakraborty की मौजूदगी से चढ़ा सियासी पारा

0
5
mithun chakraborty

ब्रिगेड परेड मैदान में होने वाली पीएम की रैली पर सबकी नजर है. बीजेपी (BJP) पश्चिम बंगाल विधान सभा के चुनावी अभियान को धार देने के लिए आज कोलकाता (Kolkata) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली करेंगे. पीएम मोदी की रैली के मंच पर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए हैं. मिथुन चक्रवर्ती ने (Mithun Chakraborty) पीएम मोदी की रैली के मंच पर बीजेपी का झंडा उठाया. पीएम की रैली से पहले ही कोलकाता में एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की मौजूदगी बेहद अहम मानी जा रही है. पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि हिंदी और बांग्ला फिल्मों के अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. रैली से ठीक पहले बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात हुई है.

ये भी पढ़ें:- सोशल मीडिया में तस्वीर वायरल, क्या सचमुच ब्रिटेन में हवा में उड़ती दिखी 3 लाख टन वजनी क्रूड ऑयल शिप?

बीजेपी को जिस बड़े बंगाली चेहरे की तलाश थी आज वो पूरी हो गई है. वामपंथ के मंच पर दिखने वाले मिथुन (Mithun Chakraborty) का भगवा खेमे में आना सबसे बड़ा यू टर्न है. पीएम के पहुंचने से पहले ही मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को बीजेपी में शामिल कराया गया. उन्होंने राज्य बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष, राज्य के पार्टी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा. मिथुन दा (Mithun Chakraborty) के लिए सियासत से रिश्ता कोई नया नहीं है. ममता बनर्जी ने उन्हें टीएमसी कोटे से राज्यसभा भेजा, लेकिन मिथुन (Mithun Chakraborty) जल्द ही सियासत की सीमाओं से बाहर निकल आए. उन्होंने संसद की सदस्यता छोड़ दी. मगर अब एक बार फिर से वह सियासत में कूदने की तैयारी कर रहे हैं. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) काला चश्मा और काली टोपी पहने मंच पर पहुंचे तो बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश आ गया. उन्हें मंच पर कैलाश विजयवर्गीय के बगल में बैठाया गया. राज्य में विधान सभा चुनावों के ऐलान के बाद यह पीएम मोदी की पहली रैली है. बीजेपी की तरफ से लगातार यह संदेश देने की कोशिश की जा रही है कि बंगाल की माटी का ‘लाल’ ही मुख्यमंत्री बनेगा. बीजेपी की इस घोषणा के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी किसी बड़े बंगाली चेहरे को ममता को टक्कर देने के लिए प्रोजेक्ट कर सकती है.

ये भी पढ़ें:- बड़ी चेतावनी! वैज्ञानिकों का बड़ा खुलासा, धरती पर बैक्टीरिया का होगा साम्राज्य, खत्म हो जाएंगे इंसान और पेड़-पौधे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here