Shahabuddin : बाहुबली शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत, आरजेडी महासचिव ने की पुष्टि, दिल्ली में चल रहा था इलाज

0
28
shahabuddin

बिहार के सीवान से सांसद रह चुके आर जे डी नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन (Shahabuddin) का कोरोना से निधन हो गया. 20 अप्रैल को मोहम्मद शहाबुद्दीन (Shahabuddin) की हालत अचानक बिगड़ने लगी. जिस तरह के उसके शरीर में लक्षण नजर आए, उसके मद्देनजर कोरोना संक्रमण की जांच कराई गई. रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही शहाबुद्दीन (Shahabuddin) को तुरंत तिहाड़ जेल के चिकित्सकों की निगरानी में दे दिया गया. दिल्ली की तिहाड़ जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे शहाबुद्दीन (Shahabuddin) का दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था. उम्रकैद की सजा काट रहे बाहुबली शहाबुद्दीन (Shahabuddin) का दिल्ली के पंडित दीन दयाल उपाध्‍याय अस्‍पताल (Pandit Deen Dayal Upadhyay Hospital) में इलाज चल रहा था.

ये भी पढ़ें:- Corona : MP के विदिशा में कोरोना विस्फोट, Kumbh से लौटे 83 श्रद्धालुओं में से 60 Corona Positive, 22 के बारे में नहीं कोई खबर

राष्ट्रीय जनता दल के महासचिव निराला यादव ने शहाबुद्दीन (Shahabuddin) की मौत की पुष्टि कर दी है. राजद महासचिव ने कहा कि दिल्ली के अस्पताल में पूर्व सांसद की कोरोना संक्रमण से मृत्यु हो गई. उन्‍होंने कहा है क‍ि दिल्ली से हमारी पार्टी को सूचना म‍िल गई है. इसके पहले तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल ने शहाबुद्दीन (Shahabuddin) की मौत की खबरों को अफवाह करार देते हुए कहा था कि शहाबुद्दीन (Shahabuddin) का गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज चल रहा है. तिहाड़ जेल प्रशासन ने सोशल मीडिया पर चल रही शहाबुद्दीन (Shahabuddin) की मौत की खबरों को खारिज कर दिया. जब शहाबुद्दीन (Shahabuddin) की हालत नहीं सुधरी तब उसे पंडित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया. तबियत ज्यादा बिगड़ने के बाद शहाबुद्दीन (Shahabuddin) को आईसीयू में रखा गया. कल से ही उनकी तबीयत और बिगड़ने लगी और आज यानि 1 मई को शहाबुद्दीन (Shahabuddin) ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें:- IPL 2021: पृथ्वी शॉ शिवम मावी के पहले ओवर में 6 चौके जड़ने वाले पहले खिलाड़ी, 18 गेंद पर अर्धशतक लगाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here