Drugs case: भारती सिंह के बाद अब हर्ष लिंबाचिया को भी ड्रग्स मामले में एनसीबी ने किया गिरफ्तार

0
8
bharti singh

भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया को भी एनसीबी (NCB) ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. भारती सिंह के पति हर्ष से NCB जोनल ऑफिस में पूरी रात पूछताछ की गई. कॉमेडियन भारती सिंह एवं उनके पति हर्ष लिंबाचिया को आज लंबी पूछताछ के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में दोनों ने ड्रग्स का सेवन करने की बात स्वीकार की है. NCB ने भारती सिंह को शनिवार को हिरासत में ले लिया था. NCB को भारती के घर से छापेमारी के दौरान गांजा मिला था. ड्रग पेडलर से जानकारी मिलने के बाद NCB ने भारती के घर पर छापेमारी की थी. भारती सिंह को आज NDPS कोर्ट में पेश किया जाएगा. भारती सिंह को पहले मेडिकल के लिए ले जाया जाएगा, उसके बाद उन्हें सीधे कोर्ट ले जाया जाएगा.

नशीले पदार्थों की खरीद-फरोख्त करनेवाले एक व्यक्ति से पूछताछ में भारती सिंह का नाम सामने आने के बाद एनसीबी के अधिकारियों ने शनिवार की सुबह सात बजे भारती सिंह के लोखंडवाला काम्प्लेक्स स्थित घर एवं कार्यालय पर एक साथ छापा मारा. करीब साढ़े छह घंटे चली उनके फ्लैट की तलाशी में एनसीबी को ड्रग्स बरामद हुआ. घर पर पूछताछ के दौरान भारती और हर्ष एनसीबी के कई सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं दे सके, तो उन्हें एनसीबी के बेलार्ड एस्टेट स्थित कार्यालय में ले जाकर उनसे पूछताछ शुरू की गई. वहां चली करीब साढ़े चार घंटे पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया. करीब डेढ़ घंटे पर उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया.
एएनआई ने एनसीबी के हवाले से बताया है, ‘NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा था और दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया है.

ये भी पढ़ें:- अयोध्या के बाद अब श्रीकृष्ण जन्मभूमि का मामला पहुंचा कोर्ट, शाही मस्जिद हटाने की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here