अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, कंगना ने की गिरफ्तारी की मांग

0
159
payal ghosh

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप इन दिनों रवि किशन को लेकर दिए गए विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच एक एक्ट्रेस ने उनपर गंभीर आरोप लगाया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप पर गंभीर आरोप लगाया है. पायल के मुताबिक अनुराग कश्यप ने उनका यौन शोषण किया है. पायल घोष ने इस बात का भी खुलासा किया है कि इस वक्त उनकी जान को खतरा है. जिसके बाद कंगना रनौत से लेकर महिला आयोग तक अनुराग कश्यप के खिलाफ उठ खड़ी हुई हैं. खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अनुराग कश्यप पर यह गंभीर आरोप लगाया है. घोष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद भी मांगी है.

पायल ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा, ‘अनुराग ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बेहद बुरा बर्ताव किया है’.
इसके बाद पायल ने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखा, ‘कृपया इसके खिलाफ एक्शन लें और देश को इस शख्स का असली चेहरा दिखाएं. मुझे पता है यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है प्लीज मेरी मदद कीजिए.’

बॉलीवुड में एक बार फिर से मीटू के मुद्दे पर बहस शुरू हो गई है. अनुराग कश्यप ने कई ट्वीट के जरिए अपनी बात रखी है. उन्होंने लिखा है, ‘क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में. चलो कोई नहीं. मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया. थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम. बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं.’ कंगना रनौत ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है. कंगना ने भी पायल को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया, हर आवाज की अहमियत है. अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करो.

ये भी पढ़ें:- सीएम योगी का UP में सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी बनाने की घोषणा पर CM yogi की तारीफ, कंगना रनोट ने किया ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here