प्रयागराज में BA छात्रा से बंदूक की नोक पर किया था गैंगरेप, आरोपी बीजेपी नेता गिरफ्तार

0
49
ba student

संगम नगरी प्रयागराज में बीए में पढ़ने वाली एक छात्रा से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया था जिसमे छात्रा के साथ गैंगरेप का आरोप बीजेपी के एक नेता और उनके डॉक्टर साथी पर लगा था. जानकारी के अनुसार, मामला साल भर पुराना है. प्रयागराज पुलिस ने इस मामले में अब जाकर आरोपी बीजेपी नेता और डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर चुकी थी. प्रयागराज में करीब 20 दिन पहले सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा नेता के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया था. कई दिन से फरार चल रहे इस भाजपा नेता को प्रयागराज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
इनदिनों उत्तर प्रदेश में बलात्कार, गैंगरेप की घटनाओं में बेतहाशा बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है. हाथरस से लेकर लखनऊ बलरामपुर, भदोही, बुलंदशहर में बलात्कार की घटना सामने आई हैं.

ये भी पढ़ें:- Hathras Rape Case: हाथरस गैंगरेप पीड़ित परिवार को प्रियंका गांधी ने लगाया गले

हाथरस मामले में किरकिरी के बाद छवि को ठीक करने की कोशिश में जुटी उत्तर प्रदेश पुलिस ने प्रयागराज में गैंगरेप के आरोपी भारतीय जनता पार्टी के नेता डॉक्टर श्याम प्रकाश द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता बीए की छात्रा ने जिले के कर्नलगंज थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराया है. प्रयागराज पुलिस इस मामले में एक अन्य आरोपी डॉक्टर अनिल द्विवेदी को पहले ही जेल भेज चुकी है. इस संबंध में पुलिस ने अब डॉक्टर श्याम प्रकाश द्विवेदी को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि , पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया था कि अक्टूबर 19 से मई 2020 के बीच अलग-अलग स्थानों पर कई बार गैंगरेप किया गया. भाजपा नेता श्याम प्रकाश द्विवेदी ने बंदूक की नोंक पर एक छात्रा से रेप किया था. प्रयागराज की कर्नलगंज थाने ने आरोपी नेता को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:- सुशांत की बहन श्वेता ने फैन्स को दिया मैसेज, ‘दुआ करें कि सच सामने आए’ – सीबीआई पर है सबकी नजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here