Hathras Rape Case: हाथरस गैंगरेप पीड़ित परिवार को प्रियंका गांधी ने लगाया गले

0
57
priyanka gandhi

हाथरस कांड को लेकर सियासत उफान पर है, तमाम नेता पीड़‍िता के परिवार से मिलने आ रहे हैं. उत्तर प्रदेश के डीजीपी और अपर मुख्य सचिव ने शनिवार को हाथरस में पीड़ित परिवार से मुलाकात भी की. प्रेस कांफ्रेंस में यूपी सरकार के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि सरकरा द्वारा गठित की गई एसआईटी की पहली रिपोर्ट सरकार को मिल चुकी है. जिसके बाद ही सीएम योगी द्वारा तत्कालीन एसपी और सीओ समेत पांच पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई है. हाथरस के चंदपा कांड में शुरुआत से अनुभव की कमी बड़ी गलतियों की ओर इशारा कर रही है.
शुरुआत से हुआ कुप्रबंधन इस मुद्दे के तूल पकड़ने और मीडिया के चंदपा में डेरा डालने का बड़ा कारण बना है.

ये भी पढ़ें:- हाथरस: गैंगरेप पीड़िता दलित युवती ने दिल्ली में अस्पताल के बिस्तर पर दम तोड़ा

हाथरस में हुए गैंगरेप और हमले की घटना को लेकर राजनीति तेज हो गई है. जैसे ही राहुल और प्रियंका गांधी के हाथरस जाने की खबर मिली तो यूपी प्रशासन ने डीएनडी टोल नाके को बंद कर दिया था. जब राहुल गांधी वहां पहुंचे तो उन्हें रास्ता दे दिया गया लेकिन उससे पहले वहीं मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ पर पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज किया.
राहुल और प्रियंका को इस शर्त के साथ जाने की अनुमति दी गई कि अधिकतम पांच लोग जा सकते हैं.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी , कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी हाथरस पहुंचे और लड़की के पीड़ित परिवार से मिले. पीड़ित परिवार से मिलने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि कोई भी ताकत हमें चुप नहीं करा सकती. अब इस पर फिल्ममेकर अलंकृता श्रीवास्तव (Alankrita Shrivastava) का रिएक्शन आया है. अलंकृता ने प्रियंका और राहुल के इस कदम की काफी सराहना की है. उन्होंने परिवार से मिलते हुए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा, “आपने मेरा दिल जीत लिया.” इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गौरतलब है कि गैंगरेप की शिकार लड़की गंभीर हालात में कई दिन जीवन के लिए जूझती रही. उसकी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें:- US प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना पॉजिटिव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here