Coronavirus Lockdown: रिलायंस Jio का ऐलान 17 अप्रैल तक कॉलिंग के लिए नहीं देने होंगे पैसे

0
46
coronavirus lockdown

Coronavirus के बढ़ते संक्रम के प्रभाव को देखते हुए सरकार ने पूरे देश को 14 अप्रैल तक लॉकडाउन कर दिया है। Coronavirus Lockdown के कारण लोगो को अपने घरों में रहना पड़ रहा है और सिर्फ जरुरी सुविधाओं को ही चालू रखा गया है।ऐसे में लोगों को रिचार्ज से संबंधित परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या को खत्म करने के लिए टेलीकॉम कंपनी रिलायंस Jio ने अपने जियोफोन यूजर्स के लिए खास ऑफर को लेकर आई है। Coronavirus लॉकडाउन की स्थिति में रिलायंस Jio ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देते हुए फ्री में 17 अप्रैल तक 100 मिनट कॉलिंग और 100 टेक्स्ट मैसेज की सुविधा देने का एलान किया है। साथ ही यूजर्स को वैधता खत्म होने पर भी इनकमिंग की सुविधा मिलती रहेगी।

Coronavirus

इससे पहले Airtel ने भी अपने यूजर्स को मुफ्त में 10 रुपये का टॉकटाइम देने का एलान किया था। आपको बता दें कि इस समय जियोफोन यूजर्स की संख्या 6 करोड़ से ज्यादा है। Jio ने यह भी कहा है कि अगर इस दौरान किसी यूजर की वैलिडिटी खत्म हो जाती है तो भी उसके पास इनकमिंग कॉल आती रहेगी। Jio यूजर्स इन 100 मिनट और 100 एसएमएस का फायदा 17 अप्रैल तक देश के किसी भी कोने से उठा सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स एटीएम के जरिए अपना रिचार्ज करा सकें, इसके लिए कंपनी ने बैंकों के साथ साझेदारी भी की है। यूपीआई, एसएमएस, कॉल और नेट बैंकिंग से भी रिचार्ज कराया जा सकता है। Jio का ये खास ऑफर 6 करोड़ से अधिक ग्राहकों को फायदा पहुंचाएगा।

Coronavirus

Jio से पहले अन्य नेटवर्क कंपनी ने भी 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान अपने यूजर्स की मदद की तरफ कदम बढ़ाया है। BSNL ने 20 अप्रैल 2020 तक अपने रिचार्ज की वैलिडिटी बढ़ा दी है। इसके अलावा कंपनी बिना कोई पैसा वसूल सभी ग्राहकों को 10 रुपये का टॉक टाइम ऑफर कर रही है। Airtel ने भी अपने ग्राहकों को फ्री में 10 रुपये का टॉकटाइम देने का एलान किया है। इसके अलावा कंपनी ने अपने ग्राहकों के नंबर्स की वैलिडिटी को 17 अप्रैल तक बढ़ा दी है। Coronavirus लॉकडाउन की स्थिति में कम आय वाले करोड़ों मोबाइल यूजर्स को इन ऑफर्स का फायदा मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here