Ajit Singh: RLD प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह का कोरोना संक्रमित होने से निधन, बेटे जयंत ने ट्वीट कर दी जानकारी

0
1
ajit singh

राष्ट्रीय लोकदल (RLD) प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह (ajit singh) का आज 6 मई को निधन हो गया. चौधरी अजित सिंह (ajit singh) कुछ दिन पहले कोरोना से संक्रमित हो गए थे और गुरुग्राम के आर्टिमिस अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. पार्टी के नेता और उनके बेटे जयंत चौधरी ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘चौधरी साहब नहीं रहे’. चौधरी अजित सिंह (ajit singh) के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने श्रद्धांजलि दी है. आरएलडी (RLD) प्रमुख चौधरी अजित सिंह (ajit singh) 22 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हुए थे. इसके बाद से ही उनके फेफड़े में संक्रमण तेजी से बढ़ रहा था. आरएलडी (RLD) के मुखिया और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह (ajit singh) 82 वर्ष के थे.

ये भी पढ़ें:- BJP सांसद तेजस्वी सूर्या के आरोपों से घिरी उनकी ही पार्टी, रिश्वत लेकर मरीजों को दिए जा रहे हैं बेड

मंगलवार रात चौधरी अजित सिंह (ajit singh) की तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी. इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जानकारी के अनुसार कोरोना के कारण उनके फेफड़ों में संक्रमण बढ़ गया था जिससे उनकी हालत बेहद नाजुक हो गई थी और इसी के चलते उनका निधन हो गया. चौधरी अजित सिंह (ajit singh) के परिवार की ओर से अपील की गई है कि लोगों से अपील की कि वो लोग कोविड प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए शोक संवेदना जताएं, ताकि सबकी सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके. जयंत चौधरी ने कहा, ‘हमारा देश भयावह महामारी से गुजर रहा है. इसलिए मेरा उन सभी से अनुरोध है जो उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने को इच्छुक हैं, कृपया अपने घरों में रहें. देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के बेटे चौधरी अजित सिंह (ajit singh) उत्तर प्रदेश के बागपत से सात बार सांसद रहे और केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री भी रह चुके हैं. उनके निधन के बाद पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में शोक की लहर है.

ये भी पढ़ें:- जेल से आते ही लालू यादव एक्शन के मूड में, RJD विधायकों के साथ करेंगे वर्चुअल मीटिंग, जल्द होगी बैठक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here