सुशांत की बहन श्वेता ने फैन्स को दिया मैसेज, ‘दुआ करें कि सच सामने आए’ – सीबीआई पर है सबकी नजर

0
52
shweta singh kirti

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लोगों से अपील की है कि सभी ईश्वर पर भरोसा रखें और सुशांत की मौत के मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की जांच में सामने आ रहे निष्कर्षों पर ध्यान केंद्रित करें.
हर बार की तरह इस बार भी उन्हें अभिनेत्री और सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का साथ मिला है. श्वेता सिंह कीर्ति अभी तक कई तरह से फैन्स को अपने साथ रहने और सुशांत के लिए न्याय मांगने के लिए कह चुकी हैं. अब उन्होंने एक और नया ट्वीट किया है. सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए शुरू से ही आवाज उठा रही हैं. श्वेता रोज सुशांत के बारे में कई ट्वीट करती हैं. वे फैन्स से हिम्मत ना हारने के लिए कहती रहती हैं. साथ ही वे भाई सुशांत संग बिताए दिनों को भी याद करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें:- Hathras Rape Case: हाथरस गैंगरेप पीड़ित परिवार को प्रियंका गांधी ने लगाया गले

शनिवार को सूत्रों के हवाले से यह बात सामने आई है कि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की फॉरेंसिक टीम ने सीबीआई को सौंपी गई अपनी रिपोर्ट में सुशांत की हत्या होने के दावे को खारिज कर दिया है और इसे आत्महत्या करार दिया है. श्वेता ने ट्वीट किया है, आज सभी की नजर सीबीआई पर टिकी हुई हैं. इस बारे में ट्वीट करते हुए श्वेता ने कहा- आपके विश्वास का इम्तिहान तभी होता है जब आप मुश्किल समय में ताकतवर बनकर खड़े रहते हैं…मैं अपने इस परिवार से आग्रह करती हूं कि दुआ करते रहें और भगवान पर भरोसा रखें. दुआ करें कि सच सामने आए. #AllEyesOnCBI इस ट्वीट के साथ श्वेता ने भाई सुशांत की फोटो भी शेयर की है. सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत की मौत में शामिल होने और उनके पैसों की हेराफेरी करने का आरोप लगाया था. इस केस के बाद सीबीआई, ईडी और एनसीबी, तीनों बड़ी एंजेसियों ने अपने-अपने स्तर पर जांच की है. आगे केस पर क्या फैसला होगा और क्या कोई नया एंगल सामने निकलकर आएगा यह समय आने पर पता चलेगा.

ये भी पढ़ें:- IPL 2020: पिता मजदूर, मां सड़क पर दुकान चलाती, बेटे के पास खेलने को गेंद नहीं थी, आज है हैदराबाद के यॉर्कर किंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here