सोनू सूद के फैन ने ‘मां कसम’ खाकर मांगा स्मार्टफोन, सोनू सूद ने दिया ये जवाब

0
55
sonu sood

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) हमेशा अपने फैन्स की मदद करने को तैयार दिखते हैं. मुसीबत में फंसे लोगों की एक ट्वीट पर मदद के लिए हमेशा तैयार रहने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) को इस बार ऐसी डिमांड आ गई कि वे खुद भी हैरान रह गए. एक ट्वीट कर ही मदद सीधे घर तक पहुंच जाती है. ऐसे में हर कोई सोशल मीडिया के जरिए ही एक्टर के सामने अपनी फरमाइश रखता रहता है. हाल में एक फैन ने सोनू सूद से एक गजब की डिमांड कर डाली. फैन ने सोनू सूद (Sonu Sood) को ट्वीट करके लिखा कि उसने अपने दोस्तों के सामने मां की कसम खाई है कि वह एक अच्छा महंगा फोन खरीदेगा. इसके लिए उसने सोनू सूद (Sonu Sood) से फोन की डिमांड कर डाली. युवक के डिमांड पर सोनू सूद (Sonu Sood) ने दिल जीतने वाला जवाब दिया है. उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा है कि मां की कसम खाकर किसी की मदद कर दे भाई, मां ज्यादा दुआएं देगी. फोन तो सबके पास है। दुआएं किसी-किसी के पास.

ये भी पढ़ें:- राजस्थानः करौली महापंचायत में जुटे हजारों किसान, किसानों से की ट्रैक्टर समेत दिल्ली कूच की अपील

सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के न केवल घर पहुंचने का इंतजाम कराया बल्कि उनके खाने-पीने का भी इंतजाम किया. इसके बाद से सोनू सूद (Sonu Sood) की खूब तारीफ होने लगी. हालांकि उसके बाद भी सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं और लोग सोशल मीडिया पर उनसे मदद भी मांग रहे हैं. लेकिन कई बार ये फरमाइश ऐसी होती हैं जिन्हें सोनू सूद (Sonu Sood) पूरी नहीं कर पाते हैं. वजह सिंपल होती है- वो शख्स जरूरतमंद नहीं होता. सोनू सूद (Sonu Sood) पिछली बार रणवीर सिंह के लीड रोल वाली फिल्म ‘सिंबा’ में विलन के किरदार में दिखाई दिए थे. अब सोनू सूद अक्षय कुमार के लीड रोल वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- कनाडा में कृषि कानूनों के समर्थन में निकाली Tiranga Rally में शामिल भारतीयों को खालिस्तानी समूहों ने दी धमकी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here