Twitter पर छाए CM योगी आदित्यनाथ, ट्रेंड करता रहा ‘योगीजी नंबर 01’

0
112
cm yogi

नए साल का आगाज़ हो चुका है. एक-दूसरे को नव वर्ष की बधाई लेने-देने के सिलसिलों के बीच एक बार फिर ट्विटर पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की धमक बरकरार है. शनिवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) का जलवा सोशल मीडिया पर देखने को मिला. शनिवार शाम से ही ट्विटर इंडिया पर हैश टैग योगीजी नंबर 01 टॉप-1 में ट्रेंड करता रहा. ट्विटराइट्स ने न केवल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के नए यूपी की सराहना की बल्कि योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को सीएम नम्बर वन का खिताब दे दिया. शाम तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में हजारों ट्वीट हो चुके थे. सोशल मीडिया पर यूजर्स बोले- मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने आमजन की धारणा को विकास, विश्वास और सुशासन में बदला, कभी बीमारू और पिछड़ा माना जाने वाला उत्तर प्रदेश योगी के राज में विकास के क्षितिज पर छाया हुआ है. शनिवार को दोपहर बाद से रविवार सुबह तक योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में रहे. लोगों ने योगी को नीति और नीयत की खुल कर सराहना की. इसी के साथ इंडिया ट्रेंडिंग में #योगीजी_नम्बर_01 ट्रेंड करता रहा.

ये भी पढ़ें:- Corona Vaccine को लेकर शुरू हुई राजनीति, अखिलेश यादव ने कहा नहीं लगवाऊंगा टीका बोले- मुझे ‘BJP की वैक्सीन’ पर भरोसा नहीं

कुछ माह पहले फेम इंडिया की रिपोर्ट में सबसे प्रभावशाली भारतीयों की सूची में योगीजी (Yogi Adityanath) सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री चुने गये हैं. 2020 में देश के सबसे तेज मुख्यमंत्रियों के लिए हुए सर्वे में योगी (Yogi Adityanath) नंबर वन बनकर उभरे. प्रतिष्ठित न्यूज चैनल के सर्वे में वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, बंगाल की ममता बनर्जी, राजस्थान के अशोक गहलोत और मध्यप्रदेश के शिवराज सिंह चौहान पर भारी पड़े. लोगों ने यूपी की कानून व्यवस्था को शानदार बताते हुए योगी (Yogi Adityanath) की जीरो टॉलरेंस नीति और अपराधियों को ‘बेल नहीं जेल पसंद’ होने की बात कही तो कइयों ने कोविड काल मे चीन से यूपी शिफ्ट हुई तमाम कम्पनियों के हवाला देते हुये उत्तर प्रदेश को उद्यम प्रदेश लिखा. इससे पहले साल के पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी जरूरतमंद लोगों को आवासीय सुविधा देने की अभिनव योजना ‘पीएम आवास योजना (शहरी)’ में सबसे अच्छा काम उत्तर प्रदेश में होने के लिये योगी (Yogi Adityanath) को सम्मानित किया था.

ये भी पढ़ें:- मुकेश अंबानी फिर बने एशिया के सबसे बड़े रईस, बस दो दिन में चीन के झोंग शानशान को पीछे झटका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here