Road Safety World Series: Virender Sehwag ने 35 गेंदों पर ठोके 80 रन, भारत 10 विकेट से जीता

0
105
virender sehwag

छत्तीसगढ़ शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 का मैच खेला गया. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series T20) के मैच में इंडिया लीजेंड्स ने बांग्लादेश लीजेंड्स (India Legends vs Bangladesh Legends) को एकतरफा अंदाज में 10 विकेट से हरा दिया. बांग्लादेश लेजेंड्स (Bangladesh Legends) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. बांग्लादेश की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में 109 रन बनाकर ऑलआउट हुई. 110 रनों के लक्ष्य को भारत ने महज 10.1 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया. भारत की तरफ से वीरेंद्र सहवाग ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए महज 35 गेंदों में 80 रनों की नाबाद पारी खेली. वहीं, सचिन तेंदुलकर 26 गेंद पर 33 रन बनाकर नॉटआउट रहे.

ये भी पढ़ें:- दिल्ली रेलवे स्टेशन पर 1 साल बाद सभी रेलवे स्टेशनों पर मिलेगा प्लेटफॉर्म टिकट, चुकाने होंगे 3 गुना दाम

भारत की तरफ से प्रज्ञान ओझा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवरों में 12 रन देकर 2 विकेट लिए. युवराज सिंह और विनय कुमार ने भी 2-2 विकेट झटके. यूसुफ पठान और मनप्रीत गोनी को भी 1-1 कामयाबी मिली. इंडिया लेजेंड्स (India Legends) सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए महज 35 गेंदों में 80* रन बना डाले. वीरेंद्र सहवाग और सचिन सहवाग की जोड़ी जब मैदान पर उतरी तो रायपुर के स्टेडियम में दर्शकों का शोर गूंज उठा. इस दौरान उन्होंने 10 चौके और 5 छक्के लगाए. स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के एंटरटेनमेंट में कोई कमी नहीं आई और मेजबान टीम ने ये मैच 10 विकेट से जीत लिया. यह टूर्नामेंट में भारत की लगातार तीसरी जीत है.

ये भी पढ़ें:- ड्राइविंग लाइसेंस के लिए RTO के चक्कर लगाने की जरूरत नहीं, अब घर बैठे रीन्यू हो जाएगा DL ऑनलाइन मिलेंगी ये 18 सुविधाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here