Bengal Result: नंदीग्राम में ममता को सुवेन्दु ने पछाड़ा वोटो में आगे चल रहे है, क्या होगा नंदीग्राम में बड़ा उलटफेर ?

0
14
nandigram

पश्चिम बंगाल समेत पांच राज्यों में आज विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए जा रहे हैं. पश्चिम बंगाल में वोटों की गिनती शुरू हो गई है. सुबह 8 बजे वोटों की गिनती शुरू हो गई है. पश्चिम बंगाल चुनाव में बंगाल की सबसे हाई प्रोफाइल नंदीग्राम सीट से भी रुझान सामने आने लगा है. बंगाल में इस बार टीएमसी और बीजेपी के बीच मुकाबला है. बंगाल की नंदीग्राम सीट बहुत अहम मानी जा रही है. शुरुआती रूझानों से भाजपा(BJP) में खुशी की लहर है. इस सीट से बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी के बीच मुकाबला है. ताजा रुझानों के मुताबिक पश्चिम बंगाल की नंदीग्राम सीट से बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी आगे हो गए हैं. नंदीग्राम में बड़ा उलटफेर होता दिखाई दे रहा है यहां टीएमसी प्रत्याशी ममता बनर्जी पिछड़ गई हैं. शुभेंदु अधिकारी ममता बनर्जी से आगे चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- Adar Poonawalla: सीरम इंस्टीट्यूट के CEO अदार पूनावाला पत्नी और बच्चों संग ब्रिटेन पहुंचे, बोले- मिल रही थीं वैक्सीन को लेकर पावरफुल लोगों के धमकियां

नंदीग्राम में मुकाबला दो पुराने सहियोगियों के बीच है. एक तरफ टीएमसी(TMC) के सिपासलार ममता बनर्जी खुद चुनाव लड़ रही है. वहीं दूसरी तरफ ममता बनर्जी का दायां हाथ कहे जाने वाले सुवेंदु अधिकारी भाजपा के टिकट से चुनाव में लड़ रहे है. पहले राउंड की गिनती के बाद सुवेंदु अधिकारी 2000 वोटों से ममता बनर्जी से आगे चल रहे है. ममता बनर्जी ने सुवेंदु को चुनौती देने के लिए अपनी भवानीपुर सीट छोड़कर नंदीग्राम को चुना था. अब देखना होगा कि जनता ने यहां किस पर भरोसा दिखाया है. नंदीग्राम सुवेंदु अधिकारी की पारंपरिक सीट है. नंदीग्राम से 8 उम्मीदवार चुनावी मैदान पर हैं. ममता और सुवेंदु को सीपीएम की मीनाक्षी मुखर्जी टक्कर देंगी. हालांकि सारा मुकाबला ममता बनर्जी और सुवेंदु के बीच में ही है. ऐसे में देखना होगा कि अंत में कौन जीतेगा नंदीग्राम की सीट.

ये भी पढ़ें:- IPL 2021: विराट कोहली का वीडियो वायरल मैच हारने के बाद आउट करने वाले गेंदबाज के पास पहुंचे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here